राजनांदगांव : शादीशुदा पति दोस्त की पत्नी को शादी का झांसा देकर तीन साल से शारीरिक संबंध स्थापित करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

राजनांदगांव, । स्वयं शादीशुदा होकर दोस्त की पत्नी को शादी का झांसा देकर तीन साल से शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने शिकायत के 3 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर कार्रवाई की है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज

Advertisements

दिया गया है।

पुलिस के अनुसार 24 फरवरी को अंबागढ़ चौकी क्षेत्र की प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी का प्रार्थिया के घर में आना-जाना होता रहता था। इसी बात का फायदा उठाकर एक दिन प्रार्थिया को स्वयं विवाहित होते हुए भी उससे विवाह करने का वादा कर शारीरिक संबंध स्थापित किया, तब से लगातार 3 साल तक अलग-अलग स्थानों में संबंध बनाया।

प्रार्थिया द्वारा आरोपी को शादी करने, अपने घर ले जाने कहने पर आनाकानी करने लगा तथा अपने घर ले जाने से मना कर दिया। घटना की रिपोर्ट प्रार्थिया न थाना उपस्थित होकर दिया। जिसके आधार पर आरोपी उत्तम चंद्रवंशी ( 35 ) चिल्हाटी थाना क्षेत्र के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (ढ), 493 भारतीय दंड संहिता के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते थाना प्रभारी निरीक्षक कार्तिकेश्वर जांगड़े द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी हेतु तत्काल स्टाफ के साथ आरोपी के घर पर दबिश देकर 24 फरवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।