राजनांदगांव : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शहर के जय स्तंभ चौक मे नमन भारत कार्यक्रम आयोजित : आजादी के लिए अपने प्राणो का न्योछावर करने वाले वीर सपूतो को किया नमन….

राजनांदगांव आजादी के 75 वी वर्षगांठ स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राजनांदगांव शहर के जयस्तंभ चौक मे नमन भारत कार्यक्रम आयोजित कर शहीदो को नमन किया ।कार्यक्रम का शुभारंभ पुलिस जवानो ने बिगुल बजाकर किया तत पश्चात उपस्थित जन समुदाय ने शहीदो के तैल चित्रो मे पुष्प चक्र अर्पित कर अपना श्रध्दासुमन अर्पित किया गया कार्यक्रम के दौरान जंगे आजादी में अपनी प्राणों की आहुति देने वाले रणबांकुरों की याद में दीपदान किया गया

Advertisements

इस अवसर पर आजादी का  गौरव का प्रतीक जय स्तंभ चौक की परिक्रमा की गई और दीप व कैंडल जलाकर शहीदों को नमन किया। कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथी के रुप मे सांसद संतोष पाण्डे उपस्थित रहे कार्यक्रम की आध्यक्षता महापौर हेमादेशमुख ने की ।इस मौके पर सम्बोधित करते हुए महापौर हेमादेशमुख ने कहा कि देश की आजादी दिलाने हमारे वीर सपूतो ने अपने प्राणो की आहुति दे दी है उन्होने लोगो से कहा कि दो मिनट का समय निकाल कर देश की आजादी दिलाने वाले वीर जवानो को नमन कर श्रध्दाजंली दे ताकि हमे भारतीय होने का गर्व हो ।

इस अवसर  पर सांसद संतोष पाण्डे ने  शहीद जवानो के प्रति कृत्यज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि देश जिस गति से विकास कर रहा है भारत पुनः विश्व गुरु बनेगा । कार्यक्रम मे देश भक्तीगीत का आयोजन किया । इस अवसर पर पद्म श्री पूखराज बाफना सहित अन्य जनप्रतिनिधियो पुलिस जवानो और आम नागरिको ने शहीदो को अपनी श्राध्दाजंली दी और उन्हे नमन किया गया ।