6 साल की मासूम से रेप के आरोपी ने दरोगा से पिस्तौल छीनी, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली…

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 साल की बच्ची से रेप में मामले (Hapur Rape Case) में आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पुलिसकर्मी की बंदूक छीनी और उसपर फायर करने की कोशिश की. जवाबी कार्रवाई में उसके पैर पर गोली मारी गई है. हापुड़ में नाबालिग बच्ची का अपहरण और रेप के आरोपी दलपत को एक हफ्ते बाद आज सुबह गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था. 

Advertisements

हापुड़ पुलिस के चीफ संजीव सुमन ने कहा, “दलपत को जांच-पड़ताल के लिए घटनास्थल पर ले जाया गया था, जहां उसने एक पुलिसकर्मी से पिस्तौल छीनी और भागने के लिए उस पर फायर करने की कोशिश की. पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में उसके पैर पर गोली लगी है और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.” 

पुलिस ने आरोपी दलपत को पकड़ने के लिए इस हफ्ते की शुरुआत में स्कैच के आधार पर उसकी एक तस्वीर जारी की थी. पुलिस ने उसकी सूचना देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया था. 

पुलिस ने कहा कि आरोपी दलपत ने पुलिस को गुमराह करने के लिए नदी के किनारे अपने कुछ कपड़े और एक सुसाइड नोट छोड़ा था. सुसाइड नोट में लिखा था कि वह पुलिस की गोली से नहीं मरना चाहता है इसलिए अपनी जान दे रहा है. 

दूसरी ओर मासूम पीड़िता जिंदगी पाने के लिए मौत से लड़ रही है. बता दें कि यूपी के गढ़ मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. घटना के दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. पुलिस की 8 टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थीं.

sourcelink