VISION TIMES : किटनाशक का सेवन कर शादीशुदा जोड़े ने की आत्महत्या, मामला प्रेम प्रसंग का…

गरियाबंद – शनिवार को ग्राम पोलकर्रा मार्ग पर एक युवक एवं युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के पहुंचने पर दोनों मृतकों के नाम एवं पता की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग के कारण कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारण की जानकारी मिल सकेगी।

Advertisements

18 मार्च सुबह लगभग 6 बजे को ग्राम रोबा के सरपंच मंगलूराम साहू ने फिंगेश्वर पुलिस को जानकारी दी कि ग्राम पोलक सड़क मार्ग के किनारे एक महिला एवं एक पुरुष का शव पड़ा हुआ है। वहीं, पर एक वैगन आर कार भी खड़ी है। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी नवीन राजपूत स्टाफ के साथ घटना स्थल रवाना पहुंचे। दोनों शव आसपास एक ही स्थान पर कुछ दूरी में पड़े हुए थे। उधर, शव मिलने की जानकारी मिलने पर इकट्ठी भीड़ में से ही ग्राम रोबा निवासी एक युवक तेजराम साहू ने मृतक युवक की पहचान अपने भाई आनंदरामराम साहू पिता भगवानी राम साहू (40) के रूप में की।

युवक ने बताया कि यह कार क्रमांक सीजी 04 एच 8009 को आनंदराम का ही बताया। वहीं, मृतका की पहचान देविका बाई दीवान पति हेमंत दीवान (38) महुवारी भाठा महासमुंद के रूप में की गई। इस घटना को लेकर रायपुर से फोरंसिक टीम भी पहुंच गई थी, जिसने जांच की। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सौंप दिया।

भाई को मैसेज भेजकर दी थी आत्महत्या की जानकारी

पुलिस ने बताया कि आनंदराम ने आत्महत्या करने से बहुत पहले ही अपने माई तेजराम को वाट्सएप कर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी थी। लेकिन, उसका भाई तेजराम मोबाइल को देख नहीं पाया। यदि देख लिया होता, तो संभवतः घटना को रोका जा सकता था। दोनों शादीशुदा थे और दोनों के बच्चे भी थे। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग का सामने आया है। फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर आगे की विवेचना की जा रही है।