कवर्धा : नाबालिग का दस माह से शारारिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

कवर्धा। नाबालिग युवति को उसके परिजनो की बिना अनुमति के बहला फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत पर कुकदुर पुलिस ने आरोपी युवक को तेलंगाना से गिरफ्तार किया है और आरोपी के चंगुल से नाबलिग को बरामद कर परिजनो के हवाले किया है। पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376(2) (एन), 376(3) भादवी, 06 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग युवति के पिता ने कुकदुर थाना में रपट दर्ज कराई थी कि उसकी पुत्री गत 17 नवम्बर 2023 के शाम 04.00 बजे घर से बिना बताए कही चली गई है जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा वैध सरक्षण से अनुमति के बिना बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

इस रपट पर कुकदुर पुलिस ने अपराध क्रमांक 98/24 धारा 363 भादवि कायम कर मामले को विवेचना में लिया था। विवेचना के दौरान साइबर सेल की मदद सो से जांच टीम को इस बात की जानकारी मिली की। अपहृत संदेही मन्ना राम उर्फ माही निवासी रवनगुडा नाबालिग युवति को लेकर सादनगर हैदराबाद तेलंगाना में मौजूद है।

इस बात की जानकारी होने पर वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कुकदुर पुलिस की एक टीम ने तेलंगाना स्थित आरोपी के ठिकाने में दबिस देकर उसे दबोच लिया और उसके कब्जे से नाबालिग युवति को बरामद कर परिजनो के हवाले कर दिया। वहीं पूछता पर पीड़िता ने खुलासा किया की आरोपी उसे शादी का झांसा देकर पिछले दस महिनो से लगातार उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा है।

इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को धारा 366, 376(2) (एन), 376(3) भादवी, 06 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। इस कार्यवाही में निरीक्षक व्यासनरायण चुरेंद्र, सहायक उप निरीक्षक दीपक शर्मा, आरक्षक युवराज यादव और साइबर सेल टीम का विशेष योगदान रहा।