जगदलपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लालबाग में रखी झीरम शहीद स्मारक की आधारशिला, बस्तरवासियों को दी 541 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात…

जगदलपुर- 28 अक्टूबर 2020/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल बुधवार 28 अक्टूबर को जगदलपुर के लालबाग में झीरम शहीद स्मारक का भूमिपूजन किया। उन्होंने अपने जगदलपुर प्रवास के दौरान बस्तर संभागवासियों को 541 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा और जिला बस्तर प्रभारी मंत्री डाॅ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, आबकारी मंत्री श्री कवासी लखमा, बस्तर सांसद श्री दीपक बैज, संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन, हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष श्री चंदन कश्यप, महापौर श्रीमती सफीरा साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Advertisements

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने बुधवार को लालबाग में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में बस्तर संभाग के 541 करोड़ 39 लाख से अधिक राशि के 421 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने यहां जगदलपुर शहर के विकास के लिए बस्तर जिला प्रशासन द्वारा ‘गढ़बो नवा जगदलपुर‘ के संकल्प के साथ तैयार कार्ययोजना का अवलोकन किया। कलेक्टर श्री रजत बंसल ने गढ़बो नवा जगदलपुर के कार्ययोजना की जानकारी दी।