दुर्ग : भारती विश्वविद्यालय, दुर्ग में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव और इंटर्नशिप ड्राइव का आयोजन…

दुर्ग। भारती विश्वविद्यालय दुर्ग में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव और इंटर्नशिप ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें टेक्निकल कंसल्टेंट, सेल्स एक्जिक्यूटिव, ऑपरेशन इंटर्न पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया गया।

Advertisements

राइनेक्स टेक्नोलाॅजी कंपनी ने टेक्निकल कंसल्टेंट के लिए साक्षात्कार लिया जिसमें बी.टेक., बीसीए, एमसीए, डिप्लोमा इंजीनियरिंग और बी.एस-सी कम्प्यूटर साइंस के विद्यार्थियों ने भाग लिया। ग्लैम्स स्टूडियो ने ऑपरेशन इंटर्न के पदों के लिए साक्षात्कार लिया जिसमें सभी स्नातक और स्नातकोत्तर सभी विषयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

क्वेस कोर्प कंपनी ने सेल्स एक्जिक्यूटिव, टेक्निकल कंसल्टेंट के लिए साक्षात्कार लिया जिसमें बी.काॅम. एम.काॅम, बी.बी.ए., एम.बी.ए., बी.सी.ए. और एम.सी.ए. के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।
इस कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव में एचआर श्रेया और एचआर निर्मला, तरन्नुम परवीन, पंकज अग्रवाल, अनिल द्विवेदी ने विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया। इस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 300 विद्यार्थियों ने भाग लिया।


विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री सुशील चन्द्राकर और कुलपति डाॅ. आलोक भट्ट ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। इस कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव में कैम्पस प्लेसमेंट प्रकोष्ठ की सदस्य श्रुति राव, अंकिता मेहरा, डाॅ. चांदनी अफसाना और हर्ष वैष्णव ने विशेष योगदान दिया। ज्ञात हो कि भारती विश्वविद्यालय समय समय पर विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करती है।