बैंक ऑफ बड़ौदा ने निभाया सामाजिक दायित्व

डेढ़ लाख रुपए की  कोरोना संक्रमण की रोकथाम तथा इलाज के दौरान उपयोग होने वाली जरूरी सामग्री की सहायता दी

Advertisements

vision times

राजनांदगांव 01 मई 2020। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए कोरोना संक्रमण की रोकथाम तथा कोरोना पीडि़तों के इलाज के दौरान उपयोग आने वाली एक लाख 50 हजार रुपए की जरूरी सामग्री दी गई है। कलेक्टर श्री जयप्रकाश मौर्य को आज कलेक्टोरेट में बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक डॉ. आरके मोहंती ने 50 हजार रुपए कीमत के एन-95 मास्क, पीपीई किट और इलाज के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा उपयोग किए जाने  वाले उपकरण सौंपे। इनमें 30 नग पीपीई किट, 100 नग एन-95 मास्क तथा 2 एसी शामिल हैं। श्री मोहंती ने एक लाख रुपए का ड्राफ्ट भी श्री मौर्य को सौंपा। कलेक्टर श्री मौर्य ने यह कहते हुए ड्राफ्ट लौटा दिया कि इस राशि से जरूरी उपकरण और मास्क खरीद कर उपलब्ध कराएं।
क्षेत्रीय प्रबंधक श्री मोहंती ने इस अवसर पर कहा कि कलेक्टर श्री मौर्य के नेतृत्व में जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बेहतर कार्य किए गए हैं। जरूरतमंद  लोगों को मदद पंहुचाने भी  कारगर और सराहनीय प्रयास हुए हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने इस मौके पर बताया कि बैंक की ओर से कोविड-19 स्कीम के तहत लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद व्यक्तियों को काम धंधा करने के लिए लोन भी दिया जा रहा है। कलेक्टर श्री मौर्य ने  इस पहल के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की सराहना की।
इस अवसर पर लीड बैंक मैनेजर श्री एके त्रिपाठी, बैंक की  विभिन्न  शाखाओं के मैनेजर सर्वश्री अरूप कुमार घोष, विवेक तिवारी, कैलाश वैष्णव, अभिषेक सिंह ठाकुर सहित श्री योगेंद्र गौतम उपस्थित थे।