बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक दिन में मिले 9 कोरोना पॉजिटिव, 2 टीवी सेलेब्रिटीज भी शामिल

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. बीते लगभग 5 महीनों से आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं इस बीच बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी (TV) इंडस्ट्री से अचानक एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर आई है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्हें फौरन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया और यहां पर उनका इलाज जारी है. इसके बाद बच्चन परिवार में ही दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Advertisements

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद बच्चन फैमिली में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी है. बच्चन फैमिली में अब तक 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. जहां अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हैं, वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ घर में ही क्वारंटाइन में हैं.

अभिनेता अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी खुद एक वीडियो के जरिए साझा की थी

वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. वो बांग्ला सिनेमा में जाना पहचाना नाम हैं.

वहीं एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइस प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. वो इसकी जानकारी लगते ही तुंरत अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. उपनी हेल्थ को लेकर जानकारी साझा करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है.

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता पार्थ समथान को भी को कोरोना संक्रमित पाया गया है. कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ ने खुद अपने फैंस के साथ ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है.

source-news18