भिलाई : सिर पर पत्थर पटककर युवक की हत्या…

भिलाई। छावनी थाना क्षेत्र में वर्ष 2022 में हुई एक युवक के सिर पर सीमेंट से बने बोल्डर पटक कर हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सोने की जगह को लेकर विवाद में हत्या की गई थी।

Advertisements

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मछली मार्केट पावर हाऊस भिलाई में एक सितंबर 2022 को हुई अंधे कत्ल के आरोपी की तलाश हेतु पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला द्वारा थाना छावनी के हत्या के आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। थाना प्रभारी छावनी उप निरीक्षक चेतन सिंह चन्द्राकर के नेतृत्व में छावनी पुलिस द्वारा आज मुखबिर से मछली मार्केट पावर हाऊस भिलाई में मृतक मोहम्मद फिरोज की हत्या के संदेही होने की सूचना मिली।

सूचना पर पुलिस ने शाहजाद खान पिता स्व. यूसूस (27 वर्ष) सा. चिमनीभांठा ट्रांसपोर्ट नगर कोरबा थाना मानिकपुर जिला कोरबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि घटना के दिन रात्रि के समय जगह पर सोने की बात को लेकर विवाद होने पर मोहम्मद फिरोज के सिर मे सीमेन्ट के बने पत्थर से उसके सिर व चेहरा में पटक कर हत्या कर दी। थाना छावनी के अपराध क्रमांक 392/2022 धारा 302 भा.दं.वि. का आरोपी होने से गिरफ्तार किया गया । आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भा.दं.वि. का अपराध पाये जाने से न्यायालय दुर्ग में न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है