मोहला: जनपद पंचायत मोहला में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 23 अगस्त को…

      मोहला 18 अगस्त 2023। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र राजनांदगांव के तत्वधान में 23 अगस्त को जनपद पंचायत मोहला में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिसमें विभिन्न नियोजकों के द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार नियोजक शेफ इंटेलिजेंट सिक्योरिटी सर्विसेज भिलाई के द्वारा 10 वीं पास युवाओं के लिए सिक्योरिटी गार्ड पुरुष के 200 पद, 12 वीं पास युवाओं के लिए सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 30 पद एवं लेबर पुरुषो के 50 पद पर भर्ती की जाएगी।

 इसी प्रकार बांबे इंटेलिजेंस सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के द्वारा 10 वीं पास युवाओं के लिए सिक्योरिटी गार्ड के 100 पद पर भर्ती की जाएगी। इसी प्रकार यह एलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 160, असिस्टेंट सुपरवाइजर के 6 पद, सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 7 पद, कारपेंटर के 6 पद एवं मार्केटिंग के 8 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

इसी प्रकार भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा एजेंट के 100 पद, कैपिटल प्रोटेक्शन फोर्स हैदराबाद के द्वारा सुपरवाइजर के 20 एवं हाउसकीपिंग के 100 पद पर भर्ती की जाएगी। भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि को निर्धारित योग्यता एवं अन्य दस्तावेजों के साथ सुबह 10 बजे से उपस्थित होने कहा गया है।