राजनांदगांव : कलेक्टर ने पीएससी में प्रथम स्थान पर चयनित आस्था बोरकर को उनके घर जाकर इस गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी…

राजनांदगांव 31 अक्टूबर 2021। कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने आज छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की परीक्षा की टॉपर आस्था बोरकर को उनके घर जाकर इस गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर श्री सिन्हा ने आस्था को मिठाई खिलाई तथा उनके माता-पिता एवं परिवार के सदस्यों को हार्दिक बधाई दी। कलेक्टर ने कहा कि आस्था ने लोक सेवा आयोग की परीक्षा में प्रथम स्थान पर चयनित होकर जिले का नाम रौशन किया है। उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करें। उन्होंने आस्था से कहा कि आगे संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारी करें। इरादे मजबूत हो तो कोई मंजिल कठिन नहीं है। अपनी तैयारी आगे भी जारी रखें।

Advertisements

कलेक्टर ने आस्था के माता-पिता को बधाई देते हुए कहा कि इस सफलता के लिए आप सबने बहुत मेहनत की है। उल्लेखनीय है कि आस्था बोरकर ने शासकीय दिग्विजय कॉलेज से पढ़ाई की है और राजनांदगांव में ही रहकर उन्होंने पीएससी की परीक्षा की तैयारी की है। उनके पिता श्री धु्रवराज बोरकर रेल्वे में कार्यरत हैं तथा माता गृहिणि है।