राजनांदगांव : घुमका क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी की निर्मम हत्या…

राजनांदगांव। घुमका क्षेत्र अंतर्गत पति- पत्नी की हत्या कर दी गयी। जिसकी पुष्टि पुलिस द्वारा की गई है। बताया गया है कि पति-पत्नी दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं, जो यहां लीज पर जमीन लेकर अपना व्यवसाय कर रहे थे जिनकी हत्या कर दी गई है।

Advertisements

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घुमका क्षेत्र अंतर्गत पति- पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक महावीर सिंह जाट उम्र लगभग 42 वर्ष अपनी पत्नी मीनाक्षी उम्र लगभग 36 साल के साथ रहता था। लगभग 2 वर्ष पहले वाणीराव देशमुख से उनकी जमीन को लीज पर लिया था और वहां काम कर रहे थे। बुधवार की शाम 7:00 बजे तक महावीर को देखा गया था। उसके बाद वहां काम करने वाले नौकर अपने घर चले गए थे।

सुबह सात बजे जब नौकर आए तो महावीर को नहीं देखा और घर पर ताला लगा हुआ था। जिसकी सूचना काम करने वाले नौकर ने वाणीराव देशमुख को दी। जिसके बाद उन्हें आसपास और परिजनों से उनकी जानकारी चाही। लेकिन जानकारी नहीं मिलने के कारण इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घर में लगे ताले को थोड़ा, जैसे ही दरवाजा खोला महावीर सिंह की लाश दरवाजे के पास पड़ी हुई मिली। वहीं उनकी पत्नी मीनाक्षी की लाश पलंग पर लहूलुहान स्थिति में मिली। जिसके बात तत्काल फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है।

जमीन के कारोबारी है महावीर सिंह

मिली जानकारी के अनुसार महावीर सिंह जाट मूलतः कैथल जिला हरियाणा का निवासी है। इनका कारोबार जमीन लीज पर लेना और व्यवसाय करने का है। महावीर सिंह की कटनी में भी 20 एकड़ जमीन है तथा अन्य कई जगह पर जमीन से जुड़े कारोबार हैं। सूत्र बता रहे हैं कि जमीनी विवाद के चलते ही इनकी हत्या की गई होगी।