राजनांदगांव : वृद्ध जनों की सेवा कर वृद्धाश्रम में मनाया गया डाक्टर रमन सिंह का जन्मदिन…

0 परवेज अहमद ने कहा , मानव सेवा ही ईश्वर सेवा, डाक्टर साहब के दीर्घायु होने की कामना की

Advertisements

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री , राजनांदगांव के विधायक व् विधानसभा अध्यक्ष डाक्टर रमन सिंह जी का जन्मदिन संस्कारधानी में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शहर के वृद्धाश्रम में ठण्ड के मौसम को देखते हुए कम्बल का वितरण किया गया साथ ही गर्म पानी की उपलब्धता के लिए दो गीजर भेंट किये गए व् वृद्ध जनों को भोजन करवा कर डाक्टर रमन सिंह जी के दीर्घायु होने की कामना की गई ।


भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष परवेज अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि डाक्टर रमन सिंह ने हमेशा लोगों की मदद करने की प्रेरणा हम सबको दी है और आज उनके जन्मदिन के अवसर पर वृद्ध जनों के बीच उनका जन्मदिन मना कर आत्मिक शान्ति का अनुभव हो रहा है ।

इस अवसर पर मौजूद पूर्व सांसद मधुसूदन यादव व् पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल सहित अन्य लोगों की उपस्थिति रही । कार्यक्रम के दौरान मधुसूदन यादव ने कहा कि मानव सेवा ही माधव सेवा है और इस तरह के पुण्य कर्म हम सभी को करने चाहिए ।
पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने कहा कि वृद्धाश्रम में अपनों से दुखी लोग रहते हैं और हम सबको इनके बीच आ कर इनका अकेलापन हमेशा दूर करना चाहिए ।


परवेज अहमद ने डाक्टर रमन सिंह जी की दीर्घायु की कामना करते हुए कहा कि डाक्टर साहब ने पंद्रह वर्षों तक हर तबके के लोगों की मदद की है और प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है । निश्चित तौर पर हम सबको आगे भी डाक्टर साहब का प्रेम स्नेह मिलता रहेगा ।


उन्होंने कहा कि वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने मुक्त कंठ से डाक्टर साहब को आशीर्वाद दिया है । परवेज अहमद ने कहा कि बुजुर्गौं ने कुछ बातें उन्हें बताई हैं जिस पर वो जल्द ही डाक्टर रमन सिंह जी से चर्चा कर के उनकी मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे ।