सीमेंट से भरी ट्रक की चपेट में आने से भाई बहन सहित भांजी की मौत…

भिलाई – सीएम मेडिकल कॉलेज रोड पर आज सुबह सड़क हादसे में एक महिला व बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सीमेंट से भरी ट्रक ने महिला, पुरुष व दो बच्चों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक बच्ची की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने 50 लाख रुपए की मुआवजा राशि के लिए चक्काजाम कर दिया। घटना जामुल थाना क्षेत्र की है।

Advertisements

मिली जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह लगभग 7.30 बजे सीएम मेडिकल कॉलेज रोड पर कुरूद के आगे क्रेशर खदान के पास की है। ग्राम ढौर निवासी राजेश साहू (32), अपनी बहन ऋतु साहू (28) व दो भांजियों के साथ कचांदूर में गृहप्रवेश कार्यक्रम में गए थे।

कार्यक्रम के बाद वह अपनी बहन व भांजियों को लेकर बाइक से लौट रहा था। इस दौरान रामेश्वरम महादेव मंदिर के पास सीमेंट से भरी एक ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में राजेश साहू, ऋतु साहू और 12 साल की बच्ची की मौत हो गई वहीं दो साल की बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद आसपास के लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए और चक्काजाम कर दिया। लोगों की मांग है कि सड़क से भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगे। साथ ही मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग भी की गई है।

तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था, और लगातार लोगों को समझाइस देकर घटना स्थल पर तनाव को समाप्त कराया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जामुल पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।