राजनांदगांव : सेवानिवृत्त होने पर भृत्या गोदावरी बाई साहू एवं मजदूर शकुन बाई को निगम में दी गई बिदाई…

राजनंादगांव 30 जून। नगर निगम के सभागृह में आयुक्त श्री अभिषेक गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित बिदाई समारोह में समान्य प्रशासन विभाग में भृत्या के पद पर कार्यरत श्रीमती गोदावरी बाई साहू एवं लोककर्म विभाग की मजूदर के पद पर कार्यरत श्रीमती शकुन बाई को सेवानिवृत्त होने पर भावपूर्वक बिदाई दी गयी। कार्यक्रम में लोककर्म विभाग के प्रभारी सदस्य श्री मधुकर वंजारी, उपायुक्त श्री मोबीन अली एवं कार्यपालन अभियंता श्री यू.के.रामटेके द्वारा सेवानिवृत्त कर्मचारियों को माला पहनाकर, शाल, श्रीफल व स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया तथा अवकाश नगदी करण का चेक दिया गया।

Advertisements


कार्यक्रम में आयुक्त श्री गुप्ता ने कहा कि हमारी दोनो कर्मचारी अपना लंबा समय इस निकाय को देकर निष्ठापूर्वक कार्य किये और आज शासन नियम के तहत सेवानिवृत्त हो रहे है, लंबे समय तक काम करने से लगाव हो जाता है और आज के दिन जुदा होने पर दूख होता है। अब वे परिवार में समर्पित होकर अपना समय बितायेगी। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त पश्चात जो प्रक्रिया होगी उसे जल्द पूर्ण किया जायेगा, इसके अलावा जब भी आवश्यकता होगी निगम परिवार आपके साथ खडा रहेगा। मैं आप लोगों के आगे की अच्छी जीवन के लिये शुभकामनाएं देता हूॅ।


प्रभारी सदस्य श्री मधुकर वंजारी ने कहा कि श्रीमती गोदावरी बाई मेरे वार्ड की निवासी है, इन्होंने कर्मठतापूर्वक अनुशासन के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया, किसी को शिकायत का मौका नहीं दिये। इसी प्रकार श्रीमती शकुन बाई भी लोककर्म विभाग में इमानदारी से कुशलतापूर्वक कार्य की। उन्होंने कहा कि विभाग से बिछडने से दुख तो होता है पर खुशी भी होती है कि अब वे अपने परिवार के साथ अपना शेष जीवन व्यतीत करेंगे, मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूॅ।


कार्यपालन अभियंता श्री यू.के.रामटेके ने अपने संबोधन में कहा कि 30 वर्ष का सेवाकाल व्यतीत कर आज सेवानिवृत्त हो रहे है, इनके कार्यकाल स्वर्णिम रहा, छोटे पद पर रहकर अनुशासन से काम किये, इनका व्यवहार बहुत अच्छा रहा, इसके आधार पर आगे का जीवन भी सरलता से जीयेगे। उन्होंने कहा कि शासन के नियम के तहत आज 62 वर्ष पूर्ण होने पर सेवानिवृत्त हो रहे है।


बिदाई समारोह का आभार प्रदर्शन उपायुक्त श्री मोबीन अली ने व संचालन प्र.सहायक अभियंता श्री संदीप तिवारी ने किया। इस अवसर पर प्रोग्रामर श्री पंकज चंद्रवंशी, प्र.कार्यालय अधीक्षक श्री अशोक चौबे,प्र. निगम सचिव श्री चंद्रका प्रसाद सिन्हा, लेखापाल श्री राकेश नंदे सहित अधिाकरी कर्मचारी उपस्थित थे।