VISION TIMES : आरक्षक शराब के नशे में युवक से की मारपीट…

DEMO PHOTO

भिलाई । बीती रात शराब के नशे में एक आरक्षक ने खुर्सीपार क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। आरक्षक शराब के नशे में इतना धुत था कि उसने एक युवक की पिटाई कर दी। मामले में युवक ने खुर्सीपार थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बाद में आरक्षक ने भी युवक के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। खुर्सीपार पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है।

Advertisements

मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक कुंदन सिंह खुर्सीपार निवासी दुर्ग पुलिस लाइन में पदस्थ है। घटना बीती रात की बताई जा रही है। आरक्षक कुंदन सिंह ने प्रवीण नाम के युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान आरक्षक कुंदन सिंह नशे में धुत था। इस मामले में प्रवीण खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि कुंदन सिंह ने शराब पीकर क्षेत्र में गुंडागर्दी कर रहा था। युवक प्रवीण चाट गुपचुप का ठेला लगाता है।

विवाद की शुरुआत गंदगी फैलाने को लेकर हुई जिसके बाद नशे में धुत आरक्षक कुंदन सिंह ने उसकी पिटाई कर दी। मामले में प्रवीण ने शिकायत दर्ज कराई तो आरक्षक ने भी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद दोनों का डॉक्टरी मुलाहिजा कराया गया जिसमें आरक्षक द्वारा अत्याधिक शराब पीने की बात सामने आई। इसके बाद आरक्षक द्वारा भी प्रवीण पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद खुर्सीपार पुलिस ने दोनों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ धारा 323, 294 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई।