VISION TIMES : केस वापस लेने से मना करने पर पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला…

DEMO PHOTO

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के जिले बिलासपुर एक पति और पत्नी का मामला सामने आया है। जहां कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम कपासिया कला में रहने वाली महिला का पति से विवाद चल रहा है। यह मामला न्यायालय में चल रहा है। महिला का पति केस वापस लेने दबाव बना रहा है। मना करने पर उसने सोमवार की रात ससुराल में जाकर पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे महिला के बाएं हाथ की कलाई कटकर अलग हो गई है। स्वजन ने मामले की शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisements

महिला पर किए धार दार हथियार से वार

कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम कपसियाकला में रहने वाली ज्योतिरानी जगत की शादी मुंगेली जिले के फास्टरपुर में रहने वाले प्रशांत लाल से हुई है। पति से विवाद के बाद महिला एक साल से अपने मायके में रह रही है। उनका मामला कुटुंब न्यायालय में चल रहा है। सोमवार को प्रशांत ने अपनी पत्नी को फोन कर केस वापस लेने के लिए कहा। मना करने पर उसने ज्योति से गाली-गलौज की।

महिला इसकी शिकायत लेकर थाने गई थी। थाने में शिकायत के बाद महिला अपने घर लौट गई। घर में खाना खाने के बाद महिला परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सो रही थी। इसी बीच रात करीब 10 बजे प्रशांत वहां आ गया।

ससुराल होने के कारण उसे पूरे घर की जानकारी थी। चुपके से वह ज्योति के कमरे में गया। उसने केस वापस लेने के लिए अपनी पत्नी पर फिर से दबाव बनाया। मना करने पर उसने धारदार हथियार से ज्योति पर हमला कर दिया। हमले में ज्योति के बाएं हाथ की कलाई कटकर अलग हो गई। वहीं, जांघ में भी गंभीर चोटे आई है। उसके शोर मचाने पर परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे। उन्हें देखते ही प्रशांत वहां से भाग निकला। स्वजन घायल ज्योति को लेकर सिम्स आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद मंगलवार को रायपुर रेफर कर दिया गया है।