VISION TIMES : पिकअप वाहन और ट्रक की टक्कर में पांच महिलाओं समेत छह की मौत, 21 अन्य घायल…

बलौदाबाजार 15 मई छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई है तथा 21 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Advertisements

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पलारी थाना क्षेत्र में अंतर्गत गौड़ा पुलिया के करीब देर रविवार देर रात ट्रक और पिकअप वाहन के बीच हुई टक्कर में पांच महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई।उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बलौदाबाजार थाना क्षेत्र के लटुआ गांव निवासी ये लोग परसदा गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि देर रात जब वे गौड़ा पुलिया के करीब पहुंचे तब उनका वाहन ट्रक से टकरा गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया इस घटना में पिकअप वाहन में सवार पांच महिलाओं और छह वर्ष के एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई तथा 21 अन्य घायल हो गए। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है।उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल पांच ग्रामीणों को इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया है। वहीं 16 अन्य घायलों का बलौदाबाजार के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु पर दुख जताया है तथा मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता देने और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।