छत्तीसगढ़ : एक पिता ने अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट…

0
119

बलरामपुर – बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कर्रा मे एक पिता के द्वारा अपने ही बेटे को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

Advertisements

आशिष टोप्पो अपने पिता मसीह टोप्पो के नये घर तथा दुकान में 1 मई 2021 को लगभग 11 बजे रात को गया और दरवाजा खोलवाने लगा। लेकिन दरवाजा नहीं खोलने पर पैर से दरवाजा पिटने लगा, तो मसिह टोप्पो के द्वारा दरवाजा खोलते ही मृतक आशिष टोप्पो अपने हाथ में रखे डंडे से अपने पिता को मारने कि कोशिश करने लगा, तभी मृतक के पिता ने मृतक से डंडा छिन के पिट पिट कर गम्भीर रूप से चोट पहुंचाकर मौत के घाट उतार दिया। तथा शव को खिंचकर खलिहान में रख दिया और जाकर सो गया।

हत्या कि खबर मिलते ही राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल के बाद आरोपी पिता ने हत्या कि बात स्वीकारी तथा आरोपी के विरुद्ध 302,201 का मामला दर्ज कर आरोपी मसिह टोप्पो उम्र लगभग 62वर्ष को 2 मई 2021 को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इस कार्यवाही मे राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह उमा शंकर त्रिपाठी, शशिशेखर तिवारी, सुधीर सिंह पंकज पोर्ते, नरेंद्र कश्यप, विष्णुकांत मिश्रा, जनकधारी सेन, रामकुमार कंवर, राकेश तिर्की, लखेशवर पैकरा, जमुना राजवाड़े, महिला आरक्षक अनुपमा कपूर व सैनिक सुशील यादव शामिल रहे।