राजनांदगांव लॉकडाउन ब्रेकिंग : जिला प्रशासन ने दुकानों के खुलने और बंद होने के समय पर लिया फैसला, सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खुली रहेगी दुकानें….

राजनांदगांव। कोरोना की चैन तोड़ने शहर में 04 अप्रेल से आगामी आदेश तक लॉकडाउन। सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खुली रहेगी दुकाने। शाम 6 से 8 बजे तक दुध बेचने वालों को छूट। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर टी.के. वर्मा ने व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों की ली बैठक, बैठक में लिया गया लॉक डाउन का निर्णय। बैठक में महापौर, पुलिस अधीक्षक, एसडीएम सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements

रायपुर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को कम करने राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है. अब रायपुर में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी. नाईट कर्फ्यू और भी ज्यादा सख्ती होगा. सार्वजनिक स्थानों पर घुमने वालों का मौके पर ही कोरोना टेस्ट और वैक्सीनेशन होगा. हाई लेवल मीटिंग में फ़िलहाल लॉकडाउन पर सहमति नहीं बन पाई है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि लॉकडाउन पर डिसीजन जिला प्रशासन लेगा. हम महाराष्ट्र के बगल में हैं इसलिए वहां से ज्यादा प्रभाव पड़ रहा है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने हाई लेवल समीक्षा बैठक के बाद कहा कि समीक्षा की गई है. गाइडलाइन का पालन कराने पर बात हुई है। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई है।