बेमेतरा: पेट्रोल डलवाते समय बाइक में लगी आग…

पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में एक बाइक (Bike) की टंकी में पेट्रोल डालते समय अचानक आग लगने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन की घंटी बजने पर एक शख्स कॉल रिसीव करता है, इसी दौरान एकाएक आग लग गई. हालांकि वायरल वीडियो (Viral Video) में आग तो दिखाई दे रही है, लेकिन कोई मोबाइल फोन पर कॉल रिसीव करता नजर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा जिले के नवागढ़ के जायसवाल पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

Advertisements

नवागढ़(navagharh) में उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब बाइक में पेट्रोल डालने के दौरान बाइक के टैंक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगने की पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना बीते 24 जुलाई की बताई जा रही है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पेट्रोल डालने के दौरान बाइक के टैंक में अचानक आग पकड़ लेती है. गनीमत ये रही कि पंप कर्मचारी और बाइक सवार शख्स दोनों ने मौके पर खुद को आग की चपेट में आने से बचा लिया.


विशेष सतर्कता की जरूरत(Need special caution)
बेमेतरा के पेट्रोल पंप पर बाइक में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया में ज्यों-ज्यों वायरल हो रहा है, लोगों को इससे सतर्क रहने की सलाह भी दी जा रही है. वहीं पेट्रोल पंप पर सतर्कता के उपायों की भी लोग चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें कि पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना प्रतिबंधित होता है. इसको लेकर बैनर-पोस्टर भी पंप पर लगे होते हैं. बावजूद इसके कई लोग वहां मोबाइल का उपयोग करते हैं. वायरल वीडियो को शेयर कर लोग पेट्रोल पंप में मोबाइल फोन का उपयोग न करने की अपील सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.

sourcelink