मुंगेली : फ्रंट लाइन वर्कर के रूप मे शामिल पत्रकारों ने आज लगवाया कोविड-19 का टीका….

सभी ने व्यक्त किया मुख्यमंत्री के प्रति आभार

Advertisements

मुंगेली 11 मई 2021मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए टीकाकरण की अहम घोषणा करते हुए विभिन्न श्रेणियों के लोगों को फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए उनके टीकाकरण का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही राज्य के पत्रकार और वकील तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाइन वर्कर के समान ही टीकाकरण करवाने की घोषणा मुख्यमंत्री बघेल द्वारा की गई है।

जिसके परिपालन में कलेक्टर पी.एस एल्मा द्वारा  फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में शामिल विभिन्न प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के ब्यूरो चीफ, सवांददाता और प्रतिनिधियों के लिए कलेक्टोरेट स्थित आगर सभा कक्ष में कोविड-19 टीकाकरण की व्यवस्था की गई। जहां विभिन्न प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के ब्यूरो चीफ, सवांददाता और प्रतिनिधियों ने अपने परिवारो के साथ कोविड-19 का टीका  लगवाया और पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल करने के लिए मुख्यमंत्री बघेल के प्रति आभार व्यक्त किया।


जिले में दैनिक समाचार पत्र नवभारत के ब्यूरो चीफ योगश शर्मा ने अपनी धर्म पत्नी को टीका लगवाने हेतु कलेक्टोरेट पहुॅचे थे। उनकी पत्नी ने कोविड-19 का टीका लगवाई। इस अवसर पर नवभारत के ब्यूरो चीफ शर्मा ने कहा कि कोरोना को हराने का मात्र उपाय टीकाकरण है। उन्होने प्रत्येक पात्र व्यक्तियों को कोविड-19 का टीका लगवाने का आग्रह किया है। इसी तरह इलेक्ट्रानिक मीडिया बंसल न्यूज के ब्यूरो चीफ अनिल पात्रे ने भी अपनी धर्म पत्नी के साथ कोविड-19 का टीका लगवाया।

उन्होने कहा कि कोरोना को मात देने के लिए वैक्सीन पूरी तरह असरदार है। उन्होने अफवाहों पर ध्यान न देते हुए सभी को कोविड-19 का टीका लगवाने की समझाईश दी है। इसी क्रम में दैनिक छत्तीसगढ़ और स्वदेश समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ सुनील पाठक की धर्म पत्नी को कोविड-19 का टीका लगवाने कलेक्टोरेट स्थित आगर सभा कक्ष पहुॅचे। जहां उनकी पत्नी ने वैक्सीन पर भरोसा रखते हुए टीका लगवाई। राष्ट्रीय न्यूज सर्विस (आर एन एस) के जिला प्रतिनिधि रवि शुक्ला ने कहा कि उन्हे वैक्सीन का इंतजार था।

अब उनका इंतजार खत्म हुआ और अब वे वैक्सीनेशन के बाद वे सुरक्षित महसूस कर रहा है। इसी क्रम में फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में शामिल सैय्यद वाजिद, राकेश सिंह, शुभांशु शुक्ला सहित कई पत्रकारो ने भी कलेक्टोरेट स्थित आगर सभा कक्ष में पहुॅचकर कोविड-19 का टीका लगवाया और सरकार द्वारा लिये गये टीकाकरण के फैसले को सार्थक व उचित कदम बताया ।