राजनांदगांव: नगर निगम सामान्य सभा की बजट बैठक में व्यवधान उत्पन्न करने पर आशीष डोंगरे के विरूद्ध आयुक्त ने कराई एफ.आई.आर. दर्ज…

राजनांदगांव 23 जुलाई। नगर निगम की सामान्य सभा की बजट बैठक दिनांक 7 जुलाई 2021 को आहुत की गयी थी। बजट पर सभी उपस्थित पार्षदों से चर्चा में भाग लेने अध्यक्ष महोदय द्वारा आमंत्रित किया गया था, किन्तु भाजपा पार्षदों द्वारा बार बार व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा था और सभापति के आसंदी के समक्ष नारेबाजी और हंगामा किया जा रहा था।

Advertisements

इसी बीच आशीष डोंगरे द्वारा सदन में प्रवेश कर सम्मेलन में व्यवधान उत्पन्न करते हुये सत्ता पक्ष के पार्षदों के साथ धक्का-मुक्की कर नारेे लगाये गये, जिससे सत्ता पक्ष के पार्षद सभापति से आशीष डोंगरे को सदन से बाहर कर उनके विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज कराने की मांग की।

सभापति द्वारा सदन की कार्यवाही में व्यवधान पहुचाने वाले आशीष डोंगरे के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज कराने निगम आयुक्त से कहा गया। जिसपर निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने आशीष डोंगरे निवासी सेठीनगर वार्ड नं. 36 राजनांदगांव के विरूद्ध शहर कोतवाली में तथ्यों की जांच कर संबंधित के विरूद्ध लिखित में एफ.आई.आर. दर्ज करायी।