राजनांदगांव : भर्रीटोला स्थित डैम घूमने गए कॉलेज स्टूडेंट की डूबने से मौत…

DEMO PHOTO

Advertisements

डोंगरगढ़ । भर्रीटोला स्थित डैम में डूबनें से कॉलेज स्टूडेंट की मौत हो गई। पूरी घटना गुरूवार दोपहर डेढ़ बजे की है। शहर के बुधवारी पारा वार्ड नं. 14 निवासी युवक आर्यन राव पिता रामू राव (20 वर्ष) जो नेहरू कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था।

रोजाना की तरह पढ़ाई करने गुरूवार को कॉलेज गया हुआ था। क्लास खत्म होने के बाद शहर से लगे भर्रीटोला डैम में घूमने जाने की प्लानिंग बनी। इसके बाद अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ डैम चले गए। आर्यन के साथ उसके अन्य साथी भी थे। लड़के नहाने के लिए उतर गए तभी आर्यन का फिसल गया और वह पानी की गहराई में चला गया। आर्यन सहित उसके अन्य दोस्तों में से किसी को तैरना नहीं आता था ।

आर्यन को डूबता देख दोस्तों में चीख पुकार मच गई। मौके पर कुछ “लोग मछली पकड़ रहे थे। चीख सुनकर लड़कों की तरफ दौड़े और पानी में छलांग लगाकर डूबते हुए युवक को बाहर निकाला। उसकी सांस चल रही थी लेकिन पानी पीने की वजह से बेहोश हो गया था। जिसके बाद आनन-फानन में डोंगरगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

मृतक एक भाई-बहन थे

हॉस्पिटल में परिजन भी पहुंचे। मौत के बाद उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। युवक की एक छोटी बहन है वह इसी साल बारहवीं पास होकर कॉलेज पहुंची थी। रक्षाबंधन पर अपनी बहन को सरप्राइज गिफ्ट देने की बात कही थी लेकिन रक्षाबंधन के 12 दिन पहले ही वह दुनिया छोड़कर चला गया। इधर नेहरू कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।