IND vs NZ Match in Raipur: भारत- न्यूजीलैंड वनडे मैच 21 जनवरी को, टिकट की आनलाइन बुकिंग 12 से…

Raipur : भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand Tour of India 2023) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। टिकट के लिए स्टूडेंट्स के लिए ऑफर भी दिया गया है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी गई।

Advertisements

 रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium) की मेजबानी में 21 जनवरी को होने वाले भारत- न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के दूसरे मैच की तैयारियां तेज हो गई हैं। छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जुबीन शाह ने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच (IND vs NZ Match in Raipur) के लिए हो रही तैयारियों को लेकर जानकारियां दी हैं। टिकट के लिए स्टूडेंट्स के लिए ऑफर भी दिया गया है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि खिलाडिय़ों की सुरक्षा के लिए 500 से अधिक जवानों की तैनाती की जा रही है। जहां तक टिकट की बात है तो 12 जनवरी से आनलाइन टिकट की बुकिंग शुरू होगी और शुरू के 4 दिन में आनलाइन टिकट घर पहुंचेगी और स्कूल-कॉलेज के विद्यार्थियों को 300 रुपए की टिकट मिलेगी जबकि अन्य श्रेणी की टिकट दर भिन्न-भिन्न है।

नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड सीरीज (IND vs NZ Match in Raipur) का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी को डे-नाइट खेला जाएगा। मैच के लिए टिकटों (Raipur India vs New Zealand Tickets 2023 Price) की बिक्री 12 जनवरी से ऑनलाइन शुरू हो जाएगी। दोनों टीमों के खिलाड़ी 19 जनवरी को राजधानी पहुंचेंगे और नवा रायपुर स्थित रिसार्ट में रुकेंगे। 20 जनवरी को दोनों टीमें अभ्यास करेंगे और 21 जनवरी को डे-नाइट मैच खेला जाएगा जो दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा।

इंटरनेशनल मैच (IND vs NZ Match in Raipurमें स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स को 300 रुपए में टिकट मिलेंगे। इसके लिए उन्हें आईडेंटिटी कार्ड दिखाना होगा। स्टूडेंट्स के लिए मैनुअल टिकट भी बेचे जाएंगे। इसके अतिरिक्त 500, 1000, 1250 और 1500 रुपए के टिकट भी रखे गए हैं। फिर सिल्वर 5000, गोल्ड 6000, प्लेटिनम 7500 और कॉर्पोरेट बॉक्स की टिकट 10 हजार में दी जाएंगी। शुरू के चार दिन टिकट ऑनलाइन घर तक मिलेगी।

इंटरनेशनल मैच (IND vs NZ Match in Raipurमें फ़ूड स्टाल्स के लिए अलग से रेट चार्ट तय किया गया है। आउटसाइड फ़ूड नहीं होगा। आरओ वाटर फ्री रहेगा। बेबी फ़ीडिंग रूम रहेगा। समोसे का रेट 50 रुपए में 2 पीस। पीस पेटीस 30 में और दो पीस कचौरी 40 रुपए में मिलेगा। 100 रुपए में राजमा और छोले चावल मिलेगा। अधिकारियों ने बताया कि पानी फ्री में दिया जाएगा।