VISION TIMES : खाट के नीचे मच्छर अगरबत्ती जलाकर सोई हुई वृद्धा जिंदा जली…

भिलाई – जामुन में एक बुजुर्ग महिला की जलकर मौत हो गई बुजुर्ग महिला की खाट के नीचे घर वालों ने रात में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाए थे। अगरबत्ती के संपर्क में आने से कंबल में आग लगी और देखते ही देखते खाट सहित वृद्धा जिंदा जल गई ।

Advertisements

परिवार के लोगों ने सुबह देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी घटना की जानकारी मिलने के बाद जामुन पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है

मिली जानकारी के अनुसार घटना जामुन के वार्ड 7 लीला चौक की है यहां रहने वाली दुखिया बाई (90) बीती रात अपने कमरे में सोई हुई थी बुजुर्ग महिला का बेटा और बहू अलग कमरे में सोए हुए थे

मच्छर से बचने के लिए बहू ने वृद्धा के कमरे में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाकर खाट के नीचे रख दिया रात में ठंड ज्यादा होने के कारण वृद्धा ने कंबल ओढ़ लिया खाट के नीचे जल रही अगरबत्ती से कंबल में आग लग गई ।आग ने खाट को भी अपनी चपेट में ले लिया बताया जा रहा है बुजुर्ग महिला काफी अस्वस्थ रहती थी और उम्र ज्यादा होने के कारण ठीक से चल भी नहीं पाती थी ।

आग लगने के बाद भी वह खाट से उतर नहीं पाई और शोर भी नहीं मचा पाई देखते ही देखते खाट के साथ वहां भी आग की भेंट चढ़ गई सुबह जब बेटा और बहू ने बुजुर्ग महिला के कमरे में देखा तो उनके होश उड़ गए इसके बाद आनन- फानन में पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।