VISION TIMES : बर्तन चमकाने के बहाने लाखों के जेवरातो पर किया हाथ साफ…

भिलाई । रामनगर में बर्तन चमकाने के बहाने दो युवकों ने लाखों रुपए के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। घटना वैशालीनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार जेवरात की कीमत ढाई लाख रुपए बताई गई है।

Advertisements

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रामनगर रामजानकी मंदिर के पास निवासी लक्ष्मीकांत उदावंत ने बताया कि दो युवक उनके मकान में प्रवेश कर बर्तन चमकाने के बहाने लाखों रुपए के गहने पार कर दिए। उन्होंने बताया कि पहले दो युवक उनके मकान में प्रवेश कर किरायेदार बसंत पटनायक तथा उनकी पत्नी श्रीमती रेखा उदावंत से वर्तन चमकाने की बात कही। बर्तन साफ करते करते युवकों ने बताया कि वे सोने-चांदी के गहने को भी चमकाने का काम करते हैं।

युवकों के कहने पर बसंत पटनायक 20 ग्राम सोने के चैन 10 ग्राम सोने का लॉकेट तथा श्रीमती रेखा उदावंत द्वारा पांच ग्राम सोने का टास चमकाने के लिए दिया गया। युवकों द्वारा गहनों पर पावडर लगाने के बाद कहा गया है इसे 10 मिनट के लिए फोज में रख दें फिर निकाल लेना और युवक चले गए। 10 मिनट बाद खोलकर देखा तो उसमें गहने नहीं थे। घटना 28 दिसंबर सुबह करीब 10 बजे की है।

तत्पश्चात लक्ष्मीकांत उदावत ने इसकी सूचना वैशालीनगर थाना पुलिस को दी वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।