VISION TIMES : बुजुर्ग महिला की रक्तरंजित मिली लाश , सिर भारी वस्तु वार के मिले निशान…

बलौदा बाजार, । भालूकोना में तालाब किनारे मंदिर के पास गांव की बुजुर्ग महिला की रक्तरंजित लाश मिली, जिसके इलाके में सनसनी फैल गई। महिला के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार करने के निशान दिख रहे हैं। पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम गौरी बाई यादव उम्र 65 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर लवन चौकी प्रभारी सहित स्टाफ मौके पर पहुंचे। बुजुर्ग महिला के परिजन बाहर अन्य राज्य में काम करने गए हुए हैं। महिला अकेले रहती थी। घटना का कारण अज्ञात है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाया गया है।

चौकी प्रभारी के मुताबिक ग्राम भालूकोना में तालाब किनारे मंदिर के पास गांव के ही महिला गौरी बाई की रक्तरंजित लाश मिलने की जानकारी मिली थी, जिसके सिर से काफी खून बह रहा था। महिला के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार करने के निशान दिख रहे हैं, जिससे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दिखाई दे रहा है।

डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम आ रही है। महिला अकेले रहती थी, उसका परिवार काम करने दूसरे राज्य में गए हुए हैं, यहां उसके बाकी रिश्तेदार रहते हैं। घटना का कारण फिलहाल अज्ञात है।

घटना में कितने लोग शामिल हैं या महिला के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई या जमीन जायदाद का मामला तो नहीं, पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जल्द घटना में जो भी शामिल होंगे, पुलिस की गिरफ्त में होगा।