VISION TIMES : सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर , एक अधेड़ की मौके पर मौत…

बालोद जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई । बताया जा रहा है कि ट्रक ने उसे इतनी बुरी तरह रौंदा कि उसका एक पैर भी कट गया तथा कुछ देर बाद ही उसकी जान भी चली गई ।हादसे के वक्त अधेड़ बस बना रहे ड्राइवर और हेल्पर को टॉर्च दिखा रहा था। इस दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार ट्रक ने पहले उसे रौंदा फिर बस से जा टकराई इससे दो महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है । हादसा बालोद कांकेर जिले की सीमा पर गुरुर थाना के चारामा के पास हुआ है।

Advertisements


जानकारी के मुताबिक रायपुर की तरफ से एक बस जगदलपुर जा रही थी तभी रास्ते में करीब रात 11:00 बजे बस खराब हो गई। जिसके कारण बस को नेशनल हाईवे 30 में मुजलगोंदी चारामा के पास रोका गया था । बस का ड्राइवर और हेल्पर उसे बनाने में लगे थे। इस दौरान उन्हें लाइट की जरूरत है जिसके चलते नरेश उन्हें टॉर्च दिखा रहा था इतने में पीछे से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दी टक्कर मारने के बाद ट्रक सीधे बस से टकरा गई इससे दो अन्य लोग भी घायल हो गए। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया है बताया जाता है कि नरेश गुप्ता गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला है।

वहीं घायल महिला खुशबू (48) भी अहमदाबाद की रहने वाली है। नरेश गीदम में किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे उससे पहले ही यह हादसा हो गया । घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया । जबकि एक महिला को रायपुर रेफर किया गया ।एक अन्य महिला का इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है। घटना में घायल एक महिला का नाम अभी पता नहीं चल सका है पुलिस भी मौके पर पहुंची है फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।