राजनांदगांव: प्रेस क्लब भवन में दो दिवसीय वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन, 17 और 18 मई को 10:30 से शाम 05:00 के मध्य लगेगा टीका…

राजनांदगांव : प्रदेश सरकार द्वारा प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में चिन्नाकित किया गया है, जिनके परिवार का वैक्सीनेशन कराया जाना अति आवश्यक माना गया है ।

Advertisements

राजनांदगाँव जिले में भी कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी टी के वर्मा के मार्गदर्शन और मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश चौधरी के दिशा -निर्देशन तथा प्रेस क्लब के संरक्षक जितेंद्र मिश्रा व अध्यक्ष सचिन अग्रहरि के मार्गदर्शन तथा सचिव अनिल त्रिपाठी कोषाध्यक्ष लक्ष्मण लोहिया के कुशल नेतृत्व में आगामी 17 और 18 मई को प्रेस क्लब राजनांदगांव भवन में सुबह 10:30 से शाम 5:00 के मध्य वैक्सीनेशन का कार्य कराया जाएगा।

प्रेस क्लब सचिव अनिल त्रिपाठी ने कहा कि दो दिवसीय शिविर में पत्रकार अपने परिवार के साथ पहुंचकर रजिस्ट्रेशन कराने के साथ तत्काल वैक्सीनेशन का लाभ प्राप्त करें । आप सबकी सुविधा के लिए पीआरओ ऑफिस के कर्मचारियों को भी प्रेस क्लब भवन में 2 दिनों तक ड्यूटी लगाई जा रही है , जिससे आप सबको रजिस्ट्रेशन कराने में भी दिक्कतें नहीं होंगी ।

उन्होंने कहा कि आप केवल अपने साथ प्रेस कार्ड व आधार कार्ड लेकर निर्धारित समय पर राजनांदगांव प्रेस क्लब भवन वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे।