VISION TIMES : संजय दत्त की 304 गर्लफ्रेंड में ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल, बच्चन परिवार में मचा बवाल, जानिए क्या है पूरी कहानी…

VISION TIMES NEWS

Advertisements

Sanjay Dutt की 304 गर्लफ्रेंड में ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल, उस काली रात की तस्वीरें हुई वायरल, बच्चन परिवार में मचा बवाल, बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त को तो आप सभी लोग जानते ही हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपना काफी बड़ा नाम बना लिया है! संजय दत्त की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा हो गई है! क्योंकि उनकी एक्टिंग से लेकर उनके डायलॉगबाजी तक सभी के फैंस काफी दीवाने हैं! ऐसे में आपको यह भी बता दें संजय दत्त ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है।

संजय दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी बेहतरीन तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं! ऐसे में फैंस भी उनकी हर एक तस्वीरों को पसंद करते हैं! संजय दत्त कभी तो अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी किसी तस्वीर को लेकर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं! लेकिन हाल ही में संजय दत्त अपनी किसी तस्वीर या किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपने ही प्यार को लेकर चर्चा का विषय बन बैठे हैं।

Sanjay Dutt की 304 गर्लफ्रेंड में ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल ( Aishwarya Rai’s name is also included in Sanjay Dutt’s 304 girlfriends. )

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ संजय दत्त ने काम किया है! लेकिन बॉलीवुड की विश्व सुंदरी कही जाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को संजय दत्त बेहद प्यार किया करते थे लेकिन उन्होंने अपनी बहनों के चलते अपने प्यार को अधूरा छोड़ दिया था और किसी और से शादी कर ली थी। हाल ही में संजय दत्त ने अपना एक खुलासा करते हुए बताया है जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय के प्रति अपने प्यार के बारे में बताया था। लेकिन उन्होंने अपनी बहन के खातिर अपने प्यार को त्याग दिया तो चलिए जानते हैं ऐसा उन्होंने क्यों किया! संजय दत्त की बहन अक्सर ही उन्हें ऐश्वर्या राय से दूर रहने के लिए बोला करती थी।

बहन की बात मानकर हुए ऐश्वर्या रॉय से दूर ( Stayed away from Aishwarya Rai after obeying sister )

उन्होंने संजय दत्त को ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि वह उस समय जेल और कोर्ट के चक्कर काट रहे थे इसलिए उनकी बहन नहीं चाहती थी, कि संजय दत्त की वजह से ऐश्वर्या राय को भी किसी तरह की कोई परेशानी हो और ना चाहते हुए ही संजय दत्त ने ऐश्वर्या राय से दूरी बना ली थी।