VISION TIMES : अब राहुल तक पहुंचने में केवल 8 इंच की दूरी…

जांजगीर। बोरवेल में फंसे राहुल साहू को सुरक्षित निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। टनल के अंदर टीम लगातार काम कर रही है। अब राहुल तक पहुंचने के लिए केवल 8 इंच की मात्र दूरी बची है। राहुल तक पहुंचने के लिए दो तरह से कोशिशें की जा रही है। रास्ते में लास्ट में स्टोन आया है। सीधे और पीछे से रास्ता सर्च कर रहे हैं। सीधे जाने में 8 इंच की मात्र दूरी बची है। तिरछा जाने में डेढ़ फीट का डिस्टेंस है। हेवी स्टोन होने के कारण समय लग रहा है।

Advertisements

रेस्क्यू के दौरान NDRF के कमांड एंड चीफ को चोट आ गई है। वर्धमान मिश्रा को चोट आई है। डॉक्टर ने मौके पर पहुंचकर उनका उपचार किया है। इस बीच DM जितेंद्र शुक्ला ने रेस्क्यू का जाएजा लिया है। उन्होंने सुरंग में जाकर रेस्क्यू कार्य का अवलोकन किया है। बहरहाल सुरंग में तेजी से रेस्क्यू का काम किया जा रहा है। रेस्क्यू टीम काफी नजदीक पहुंच गई है।

वहीं DM जितेंद्र शुक्ला ने राहुल के स्वास्थ्य को लेकर कहा है कि राहुल की श्वसन गति को सामान्य के आसपास बताया है, कल से कुछ नहीं खाने के कारण शारीरिक अशक्तता से राहुल जूझ रहा है। डेंजर जोन से बाहर लाने के लिए रेस्क्यू की कवायद हो रही है।