VISION TIMES : साले ने 3 साल के मासूम का किया अपहरण…

जीजा को चाहिए था बेटा 

Advertisements

राजधानी में 3 साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने 2 शातिर आरोपियों को देहरादून से गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरे आरोपी को इटारसी में ट्रेन से गिरफ्तार किया गया। 9 मार्च को देर रात हुई इस घटना के 12 दिन बाद तीनों आरोपी, पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। बच्चे के अपहरण का कारण जानकर आप भी चौंक पड़ेंगे।

दरअसल, 9 मार्च की देर रात को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बूढ़ीमाई मंदिर के पास से 2 बाइक सवार बदमाशों ने झोपड़ी में सो रहे 3 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने करीब 1 हजार CCTV फूटेज खंगाले। जिसके बाद पुलिस की 10 सदस्यीय टीम देहरादून रवाना हुई और 3 दिन तक वहां होम वर्क करने के बाद पुलिस ने इरफान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने पूछताछ में अपहरण करने के पीछे के कारण का खुलासा किया। आरोपी इरफान ने बताया कि उसके साले सलीम की 3 बेटियां हैं और अपने साले के बेटे की चाहत को पूरा करने के लिए, उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी इरफान देहरादून का ही रहने वाला है लेकिन पिछले 20-22 साल से रायपुर में किराए के मकान में रहता है।

12 दिनों बाद अपने बच्चे को वीडियो कॉल पर देखने के बाद मां-बाप ने पुलिस प्रशासन का धन्यवाद दिया तो वहीं खुद सीएम भूपेश बघेल ने बच्चे को सकुशल बरामद करने पर रायपुर पुलिस को बधाई दी।