बलौदाबाजार : सिर कटी लाश मिलने से इलाके मे सनसनी…

बलौदाबाजार। गुड़ाखू करने रात घर से निकले युवक की सुबह खेत में सर कटी लाश मिली है। मिली जानकारी के अनुसार कुसमी थाना •पलारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा निवासी अमरसिंग मनहरे 50 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि वह खेती किसानी का काम करता है। सुबह 06 मई को करीबन 08:00 बजे सुबह ग्राम पहंदा नहर किनारे शलेन्द्र घृतलहरे का खेत में बेटा कमलेश मनहरे की सर कटी लाश मिली है।

Advertisements

पीड़ित के अनुसार 05 मई को रात में करीबन 08:00 बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोये थे, तभी बहू ननकी मनहरे ने बताई कमलेश मनहरे मंजन (गुडाखू ) करने रात्रि करीबन 10:00 बजे घर से निकला है, वापस नहीं आया है बताने पर घर के बाथरुम तथा पड़ोसी संतु रात्रे के साथ गांव के तालाब के आस पास जाकर पता तलाश किया लेकिन पता नही चलने पर वापस घर आकर सो गया।

दूसरे दिन प्रार्थी का बड़ा बेटा जो 05 मई को ग्राम परसाभदर काम से गया था वह 06 मई को सुबह वापस घर आया तब बताया कि कमलेश मनहरे का शव ग्राम पहंदा नहर के किनारे खेत में पड़ा है तथा सिर एवं धड़ अलग-अलग है किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा धारदार हथियार से गला को काट दिया है।

मौके पर जाकर देखने पर मृतक दांये पैर घूटना के पीछे चोट, कमर, पीठ, कंधा के पास चोट लगा है, सिर व धड आग से जला हुआ पड़ा था। गुडाखू का डिब्बा खेत मेढ में बिजली पोल के पास पड़ा है, किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा कमलेश मनहरे का गला धारदार हथियार से काट कर हत्या कर कमलेश मनहरे को किसी अन्य जगह हत्या कर शव को छिपाने के लिए ग्राम पहंदा नहर किनारे शलेन्द्र घृतलहरे का खेत में फेंक दिया है।

घटना की सुचना पर पलारी थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।