भिलाई : कॉलेज के छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या…

भिलाई । रूंगटा कॉलेज में बी काम फर्स्ट ईयर के छात्र ने तालपुरी स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।कल कॉलोनी के कुछ लड़को ने उसको फंदे पर लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। मृतक छात्र मूलतः हरियाणा के हिसार का रहने वाला था। दो दिन पहले ही वह अपने घर लौटा था।

Advertisements

मिली जानकारी के अनुसार तालपुरी पारिजात कॉलोनी में मकान नंबर 29 सी में किराए से रहने वाले छात्र मोहित मेहता (19 वर्ष) की कल फांसी पर लटकती लाश मिली। सुबह उसकी लाश को लटकते देखा तो भिलाई नगर पुलिस को सूचना दी गई। मृतक मोहित के संबंध में उसके रूम मेट ने बताया कि मोहित अपने घर गया था जहां से दो दिन पहले ही भिलाई वापस आया था।

इस दौरान उसने किसी को कोई परेशानी या अन्य समस्या के बारे में नहीं बताया। कॉलोनी वालों ने बताया कि मृतक मोहित पार्ट टाइम जॉब करता था। रिसाली स्थित एक शूज दुकान में पार्ट टाइम जॉब भी करता था। दुकान में काम करने वाले एक साथी के साथ क्वार्टर शेयर कर रहता था।

जब बीती शाम पांच बजे के आसपास दोस्तों ने मोहित को फोन किया, तो किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं मिला। सुबह उसके दोस्त तालपुरी स्थित कमरे में देखने पहुंचे। तब उन्होंने देखा कि मोहित की लाश पंखे से लटकी हुई थी। अचानक ही उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।