राजनांदगांव : एनएसयूआई ने कुलपति को भेंट किया घड़ी एवं कैलेंडर – राजा…


राजनांदगांव – आज राजनांदगांव एनएसयूआई पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजा यादव के नेतृत्व में दुर्ग विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम दिग्विजय महाविद्यालय के प्राचार्य को घड़ी एवं कैलेंडर भेंट किया।

Advertisements

एनएसयूआई छात्र नेता राजा यादव ने बताया कि विश्वविद्यालय के द्वारा न ही अभी तक कोई निर्णय लिया गया है कि परीक्षा ऑनलाइन हो कि ऑफलाइन और न ही मुख्य परीक्षा की समय सारणी घोषित की गई जिससे छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय के खिलाफ आक्रोश है एनएसयूआई मांग करती है कि घड़ी एवं कैलेंडर का उपयोग करके विश्वविद्यालय जल्द से जल्द निर्णय ले परीक्षाए ऑनलाइन ली जाए।

एनएसयूआई छात्र नेता उज्जवल निर्मलकर एवं शुभम प्रजापति ने कहा कि दिग्विजय महाविद्यालय की परीक्षा भी आगामी दिनों से होने वाली है किन्तु अभी तक लिखित में कोई विश्वविद्यालय से दिशा निर्देश जारी नहीं हुई है जिससे कि छात्रों में असंतोष है और कहा कि इस पूरे सत्र में आनलाईन कक्षाये हुई है और आनलाईन ही परीक्षाये होनी चाहिए।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई छात्र नेता राजा यादव, उज्जवल निर्मलकर, शुभम प्रजापति, यमन सांडे, यश गुरु, टिकेश देशलहरे, यश शर्मा, दिपेश बोरकर, अभय साहू, सुरेन्द्र यादव, अभिजीत राय, चमन मानिकपूरी, आयुष साहू, तोमेश यादव, हर्ष सिन्हा, संजय वैष्णव आदि मौजूद रहे।।