VISION TIMES : पत्नी समेत तीन बोटियों पर तलवार से किया प्राणघातक हमला , 18 वर्षीय एक बेटी की मौत…

भिलाई। हत्या भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक वहशी पति ने अपनी पत्नी सहित तीन बेटियों पर तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया । इस हमले में 18 वर्षीय एक बेटी की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Advertisements

पारिवारिक विवाद के चलते हमला

घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, वहीं उससे पूछताछ की जा रही है प्राथमिक रूप से जो जानकारी सामने आई है। उसमें पारिवारिक विवाद सामने आया है। बताया जाता है कि रात में पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। काफी देर तक यह विवाद चलता रहा। उसके बाद अचानक से मारपीट की आवाज पड़ोसियों को सुनाई दी। घर के भीतर आवेश में आकर पति ने तलवार से अपनी बेटियों और अपनी पत्नी पर प्राणघातक हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गए थे, वही 14 वर्षीय बेटे को आरोपी ने कुछ नहीं किया।

जब घटना के बाद आरोपी घर से भागने लगा तब पड़ोसियों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। वही क्षेत्र से ही आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद घटना के कारणों की असल वजह सामने आ सकेगी। फिलहाल पूरे मामले में खुर्सीपार पुलिस की जांच जारी है।