मोहला : संभागायुक्त महादेव कावरे ने जिला कलेक्टर कार्यालय एवं तहसील कार्यालय का किया निरीक्षण…

मोहला। दुर्ग संभागायुक्त श्री महादेव कावरे आज जिला मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी के प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा निर्वाचन की तैयारी के संबंध में जिला कार्यालय के सभा कक्ष में बैठक के उपरांत जिला कलेक्टर कार्यालय का निरीक्षण किया। जिला कलेक्टर कार्यालय के निरीक्षण के दौरान संभागायुक्त ने विभिन्न शाखाओं में पहुंचकर यहां हो रहे कामकाज की गुणवत्ता का परीक्षण किया।

Advertisements

संभागायुक्त ने यहां कर्मचारियों की उपस्थिति पंजी का भी अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय पर सभी कर्मचारी उपस्थित हो, यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि एक अधिकृत अधिकारी प्रतिदिन कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच अवश्य करें। उन्होंने यहां वित्त शाखा, कलेक्ट्रेट न्यायालय में रखे गए पंजियों का भी अवलोकन किया। उन्होंने यहां कैश बुक सहित अन्य पंजीयों का भी अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि सभी निर्धारित पंजिया संधारित करें। संभागायुक्त श्री कावरे ने तहसील कार्यालय के निरीक्षण के दौरान तहसील न्यायालय के दस्तावेजों का अवलोकन किया।

उन्होंने इस दौरान तहसील कार्यालय में लंबित प्रकरणों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सभी लंबित प्रकरणों का निराकरण निर्धारित समय में आवश्यक हो जाए। समय सीमा के बाहर कोई भी प्रकरण लंबित न रहे, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कैश बुक सहित सभी पंजीयो को संधारित रखने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर श्री एस जयवर्धन उपस्थित थे।