BREAKING NEWS: अभिनेता दिलीप कुमार नहीं रहे, 98 साल की उम्र में हुआ ट्रेजेडी किंग का निधन…

VISION TIMES – हिन्दी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह निधन हो गया। बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग ने मुंबई के अस्पताल में 98 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार के निधन के बाद बॉलीवुड और देश में शोक की लहर है।

Advertisements

बॉलीवुड के ‘ट्रेजेडी किंग’ ने मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में सुबह करीब 7.30 बजे अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार की उम्र 98 साल थी, वह पिछले काफी वक्त से बीमार थे। पिछले एक महीने में ही दिलीप कुमार को दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

दिलीप कुमार के निधन के साथ ही हिन्दी सिनेमा (Indian Cinema) के एक युग का अंत हो गया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गजों ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया और इस दिग्गज को अंतिम सलाम किया।

बता दें कि दिलीप कुमार को मुंबई के खार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से उनके निधन की पुष्टि भी की गई।

दो दिन पहले ही आया था हेल्थ अपडेट

दिलीप कुमार को पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पांच जुलाई को ही दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया गया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो द्वारा बयान में कहा गया था कि दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार हो रहा है। वह अभी भी अस्पताल में ही हैं, आप उन्हें अपनी दुआओं में रखें. लेकिन इस हेल्थ अपडेट के दो दिन बाद ही दिलीप कुमार इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए।

Source- aajtak.in